News Port 24×7

संवाद कार्यक्रम में प्रेस क्लब ने किया हेमंत पांडे को सम्मानित

 Breaking News

संवाद कार्यक्रम में प्रेस क्लब ने किया हेमंत पांडे को सम्मानित

Photography from Photodune.net

संवाद कार्यक्रम में प्रेस क्लब ने किया हेमंत पांडे को सम्मानित
June 17
12:43 2013

सिनेमा के माध्यम से पर्यटन को बढ़ावाः हेमंत पांडे

वासुदेव राजपूत हरिद्वार:

माहूर हास्य अभिनेता एवं उत्तराखंड फिल्म विकास परिषद के उपाध्यक्ष हेमंत पांडे ने कहा कि सिनेमा के माध्यम से पर्यटन को बढ़ावा मिलता है। लेकिन उत्तराखंड में सुविधाओं के अभाव में बड़े फिल्म निर्माता उत्तराखंड में आने से कतरा रहे है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के साथ बैठक कर उत्तराखंड में फिल्म निर्माताओं को बेहतर सुविधा प्रदान करने के उपाय किये जायेंगे।
प्रेस क्लब पंजी. हरिद्वार के सभागार में आयोजित संवाद कार्यक्रम में पत्रकारों ने हेमंत पांडे का फूल माला पहनाकर स्वागत किया। इस मौके पर हेमंत पांडे ने कहा कि एक कलाकार के तौर पर हरिद्वार में सम्मान मिलना गौरव की बात है और उन्हंे हरिद्वार की प्रतिष्ठित संस्था के पत्रकारांे द्वारा सम्मानित किया गया। उन्होंने कहा कि यह पल उनके जीवन के गौरवशाली पलों में से एक है। इसके लिए वें प्रेस क्लब के सभी सदस्यों को हार्दिक आभार व्यक्त करते है। हेमंत पांडे ने कहा कि एक कलाकार के तौर पर उन्हें जो प्रसिद्धि मिली है, वह किसी बड़े राजनेता को भी नही मिलती है। आज भी वें जहां जाते है उन्हें पांडे जी के नाम से जाना जाता है। पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए हेमंत पांडे ने कहा कि उनका कैरियर 1987 से शुरु हुआ। शुरुआती दिनों में उन्होंने नाटकों और थियेटरों में काम किया। बैडिंट क्वीन से उन्होंने फिल्मी जीवन की शुरुआत की। इसमें उनका चंद सेकंड का रोल था। उन्होंने बताया कि उनके द्वारा अभिनीत फिल्म गोपी-वीणा और बद्री को राज्य सरकार ने ट्रैक्स फ्री किया हुआ है। आने वाली फिल्मों में राजू बजरंगी से उन्हें काफी उम्मीदें है। फ्लेम, द अनटोल्ड स्टोरी में उन्होंने विलेन की भूमिका की है। इसके साथ पूर्व सीएम निशंक द्वारा लिखित कहानी मेजर निराला में काम कर रहें है। इसकी शुटिंग कोटद्वार में हुई है। हेमंत पांडे ने कहा कि हरिद्वार वें अपने लड़के का मुंडन संस्कार कराने सपरिवार आये है। ऐसे में पत्रकारों द्वारा मिले गये सम्मान से मिली खुशी को बयां नहीं कर सकते। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में वे बेटी बचाओ- बेटी पढ़ाओं के ब्रांड एंबेसडर है। इसके साथ वें फिल्म विकास बोर्ड में सक्रिय है। उन्होंने कहा कि नई सरकार के साथ बैठक कर वें उत्तराखंड के बेरोजगारों को फिल्मों के माध्यम से रोजगार दिलाने का भी प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि आफिस- आफिस सीरियल के पांडे के किरदार को वें जीवन भर भूला नहीं पायेंगे। आज के समय में ऐसे सीरियलों का निर्माण बंद हो गया। उन्होंने कहा कि कलाकार की मजबूरी है कि उन्हें निर्माताओं के इशारें पर काम करना होता है और निर्माता जैसा भी रोल उन्हें करने का आफर देता है, करना होता है। क्योकि इसी से उनके परिवार का पालन पोषण होता है। इसके पूर्व प्रेस क्लब के कोष सचिव नवीन पांडे ने हेमंत पांडे का परिचय कराया। प्रेस क्लब अध्यक्ष मनोज सैनी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्रवण कुमार झा, महासचिव अमित कुमार गुप्ता, समारोह सचिव आशीष मिश्रा, प्रचार सचिव विकास झा, रामनरेश यादव, हिमांशु द्विवेदी, दीपक नौटियाल, धर्मेन्द्र चैधरी, संजय चैहान, ललितेन्द्र नाथ, मुदित अग्रवाल, शिवा अग्रवाल, अविक्षित रमन, तनवीर अली, सुरेन्द्र शर्मा, सूर्यकांत बेलवाल, कुलभूषण, रामेश्वर शर्मा, राजकुमार, विकास चैहान, कुमकुम शर्मा, ठाकुर शैलेन्द्र सिंह, रविन्द्र सिंह, संजय रावल, रामचंद्र कन्नौजिया, नवीन चैहान, संदीप रावत, नरेश दीवान शैली, राजेश कुमार, अंबरीश कुमार सहित अन्य पत्रकारों ने हेमंत पांडे का फूल माला पहनाकर स्वागत किया। कार्यक्रम के अंत में गंगाजली और स्मृति चिन्ह और शाल ओढ़ाकर ससम्मान विदा किया।

 

About Author

admin

admin

Related Articles

5 Comments

  1. admin
    admin Author June 18, 09:29

    In aeque nominati theophrastus has, vel id labore sententiae, et prima aliquip nec. Et qui nominati complectitur.

    Reply to this comment
  2. Orange Themes
    Orange Themes Author June 18, 09:32

    Liber iudicabit scribentur quo an, quo id porro labitur tractatos, sea dolorum forensibus disputando ut. Mel nibh sonet ne, laudem vidisse habemus ei sed, te stet diceret necessitatibus nam. Molestie vituperatoribus est an, an dicunt aeterno usu, cu mea admodum interesset.

    Reply to this comment
  3. Orange Themes
    Orange Themes Author June 18, 09:32

    Pro eu minim detracto consectetuer, per putent repudiandae an, imperdiet signiferumque cum et. Pri in quaeque gloriatur consectetuer.

    Reply to this comment
  4. dedi
    dedi August 05, 12:25

    what a nice simple theme.. great

    Reply to this comment

Write a Comment